सेलिब्रिटी

Published: Jul 24, 2023 11:05 AM IST

Kangana Ranaut On Kiss Scene फिल्म में KISS सीन पर कंगना रनौत का आया रिएक्शन, कहा- मैंने वीर दास की लूट ली इज्जत...

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाक बयानों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस सभी टॉपिक पर अपनी बात रखती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ (Revolver Rani) में स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास (Vir Das) को किस करने की खबर पर रिएक्ट किया है साथ ही उन्होंने ऋतिक रोशन को भी आड़े हाथ लिया है।

एक मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ में एक सीन में कंगना रनौत ने वीर दास को किस किया था। जिसके चलते वीर दास के होंठ से ब्लीडिंग हुई थी। जिसपर अब एक्ट्रेस ने जवाब दिया है। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें वीर दास को किस करने की बात कही गई थी। एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “ऋतिक रोशन के बाद मैंने बेचारे वीर दास की इज्जत लूट ली? ये कब हुआ?” एक्ट्रेस ने लाफिंग इमोजी भी शेयर किया है।

बता दें कि कंगना रनौत और वीर दास की स्टारर फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ साल 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन साईं कबीर ने किया था। उन्होंने ही इसे लिखा भी था। फिल्म में जाकिर हुसैन, पीयूष मिश्रा और पंकज सारस्वत भी अहम भूमिका में नजर आए थे। मालूम हो कि साल 2016-17 में कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच काफी विवाद देखने को मिला था। यहां तक कि दोनों के बीच अफेयर की बातें भी खूब चली थी। हालांकि, ऋतिक रोशन ने इस बात से साफ इंकार किया है।

फिलहाल, कंगना रनौत जल्द ही बुआ बनने वाली हैं। एक्ट्रेस के भाई अक्षत रनौत और उनकी वाइफ रितु रनौत जल्द ही अपने पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं। भाभी की गोदभराई सेरेमनी में कंगना रनौत भी पहुंची थीं। जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “रितु रनौत की गोदभराई से कुछ अनमोल पल साझा कर रहे हैं। हमारा दिल भरा हुआ है और हम सभी बेबी रनौत के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।” बात करें कंगना रनौत के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस की एक के बाद एक अपकमिंग फिल्में कतार में हैं। जिसमें फिल्म ‘इमरजेंसी’, ‘चंद्रमुखी 2’ और ‘तेजस’ शामिल है। उनकी ये तीनों फिल्में बैक-टू-बैक थिएटर्स में रिलीज होगी।