सेलिब्रिटी

Published: Oct 31, 2020 07:00 PM IST

ट्रोलर्स के निशाने पर मुकेशमहिलाओं पर मुकेश खन्ना का विवादित बयान, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शक्तिमान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: शक्तिमान फेम एक्टर मुकेश खन्ना पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में हैं। इन दिनों करंट टॉपिक पर मुकेश खन्ना अपने बयानों के कारण विवादों में हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुकेश खन्ना #MeToo पर अपनी राय रखते दिख रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्टर मुकेश खन्ना ने महिलाओं के घर से बाहर निकल के काम करने पर ऐतराज जताया है। उनका मानना है कि महिलाओं का घर से बाहर निकलना ही समस्या की जड़ है। मुकेश खन्ना ने इस बयान को मी टू अभियान से जोड़ दिया था। उन्होंने कहा,  ‘ये मी टू की प्रॉब्लम शुरू तब हुई जब महिलाओं ने घर से बाहर निकलकर काम करना शुरू किया। वे आज पुरुषों संग कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहती हैं। लेकिन इससे सबसे ज्यादा वो बच्चा सफर करता है जिसे अपनी मां से दूर होना पड़ता है। वो बच्चा एक आया के साथ रहने को मजबूर होता है। उसके साथ बैठकर क्योंकि सांस भी कभी बहू थी जैसे सीरियल देखता है।’ 

इस वीडियो के वायरल होते ही मुकेश खन्ना को लेकर लोगों की नाराज़गी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है, लोग उनके इस बयान के विरोध में कमेंट कर रहे हैं। कई ऐसे यूजर भी हैं जो कह रहे हैं कि शक्तिमान तो असल जिंदगी का किलविश निकला। वहीं कई ऐसे भी हैं जो मुकेश खन्ना के सभी सीरियल-शोज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।