सेलिब्रिटी

Published: Jul 28, 2023 04:03 PM IST

Welcome 3नाना पाटेकर और अनिल कपूर की हुई छुट्टी, 'Welcome 3' में अक्षय के साथ सर्किट-मुन्ना भाई की जोड़ी मचाएगी धमाल!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: वेलकम फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे बरसाए थे। इस कामयाबी के बाद फिल्म के अगले भाग का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त और अरशद वारसी की एंट्री पहले ही हो चुकी है। अब फिल्म को लेकर ताजा अपडेट ये है कि ‘Welcome 3’ नाना पाटेकर और अनिल कपूर की छुट्टी हो गई है। खबरों के मुताबिक उदय और मजनू के किरदार में अब मुन्नाभाई की जोड़ी नजर आएगी।

अरशद और संजय दत्त ने साथ में ‘मुन्नाभाई MBBS’ जैसी ब्लॉकबस्टर दी है। ये जोड़ी धमाल में भी साथ नजर आ चुकी है। फैंस भी लंबे समय से अरशद और संजय दत्त को साथ देखने के इंतजार में हैं। ऐसे में ‘Welcome 3’ में इस जोड़ी को देखने दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

साल 2015 में ‘Welcome’ का सीक्वल रिलीज हुआ ‘Welcome Back’, जिसमें अक्षय कुमार की जगह एक्टर जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आए थे और अब फिल्म के तीसरे पार्ट का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने ‘Welcome 3’ बनाने की तैयारी शुरू कर दी है, फिरोज नाडियाडवाला की इस फिल्म का निर्देशन एक बार फिर अनीस बज्मी ही करेंगे।