सेलिब्रिटी

Published: Jul 19, 2023 12:53 PM IST

Sushant Singh Rajput Caseड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती के जमानत का विरोध नहीं करेगी NCB

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बड़ी राहत मिली है। एनसीबी ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट से कहा कि वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को दी गई जमानत को चुनौती नहीं देगी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में NCB ने रिया चक्रवर्ती को एनडीपीएस कानून की धारा 27-ए के तहत आरोपित किया था, जिसमें में 10 साल तक की जेल और जमानत दिए जाने पर रोक का प्रावधान है। लेकिन बाद में रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई थी।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने का आरोप लगा था और इसी आरोप में NCB ने रिया चक्रवर्ती पर कार्रवाई भी की थी, लेकिन उन्हें जमानत मिल गई थी। रिया चक्रवर्ती को जमानत देने के बंबई उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ एनसीबी की याचिका पर सुनवाई कर रही शीर्ष अदालत ने अभिनेत्री की जमानत पर एनसीबी के रुख में बदलाव पर एएसजी की दलील पर संज्ञान लिया, लेकिन स्पष्ट किया कि उच्च न्यायालय के फैसले को किसी अन्य मामले में मिसाल के रूप में नहीं लिया जाएगा।

पीठ ने कहा, ‘एएसजी की दलील सुनने के बाद, इस स्तर पर जमानत देने के संबंध में लागू आदेश को चुनौती देने की आवश्यकता नहीं होती। बता दें रिया रिया चक्रवर्ती लंबे समय के बाद अब काम पर वापसी कर चुकी हैं। वह एमटीवी के शो रोडीज में जज के तौर पर नजर आ रही हैं।