सेलिब्रिटी

Published: Oct 17, 2023 02:37 PM IST

Emraan Hashmi in Tiger 3'टाइगर 3' के पोस्टर में सलमान खान पर भारी पड़ते नजर आए इमरान हाश्मी, सामने आया जबरदस्त लुक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘टाइगर-3’ वैसे तो पूरी तरह सलमान खान की फिल्म है। लेकिन फिल्म के मेकर्स इमरान हाशमी के किरदार को जबरदस्त बनाने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें इमरान हाशमी काफी खूंखार विलेन के रूप में नजर आए।

बता दें कि ‘टाइगर 3’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और कैटरीना कैफ, सलमान खान और इमरान हाशमी अभिनीत यह फिल्म 16 अक्टूबर को एक दिलचस्प ट्रेलर जारी होने के बाद चर्चा में है।

हालही में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के पोस्टर रिलीज करने के बाद मेकर्स ने एक अकेला इमरान हाशमी का पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें इमरान को खलनायक के रूप में दिखाया गया है। हाथ में बंदूक और चेहरे पर इंटेंस इम्पैक्ट के साथ, पोस्टर फैंस के बीच एक्साइटमेंट जगा रहा है।

एक्टर फिल्म में आतिश नाम के विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। रोमांटिक हीरो इमरान हाशमी इस फिल्म में सरप्राइज पैकेज जैसे हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। ट्विटर पर ‘टाइगर 3’ के लिए फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है।