सेलिब्रिटी

Published: Apr 21, 2023 11:50 AM IST

Guneet Monga21 साल बाद स्कूल पहुंचीं ऑस्कर विनर प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा, प्रिंसिपल के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा नोट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : ऑस्कर विनर (Oscar-Winning) प्रोड्यूसर (Producer) गुनीत मोंगा (Guneet Monga) हाल ही में शौनक सेन (Shaunak Sen) के साथ दिल्ली में अपने स्कूल ब्लूबेल्स स्कूल इंटरनेशनल (Bluebells School International) पहुंची थीं। जहां दोनों ने पढ़ाई की है। प्रोड्यूसर ने इसी स्कूल से 21 साल पहले ग्रेजुएशन की डिग्री ली थीं। आज 21 साल बाद वो अपने उसी स्कूल पहुंचीं। जिसकी तस्वीर को गुनीत मोंगा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

तस्वीर में गुनीत मोंगा ब्लूबेल्स स्कूल इंटरनेशनल की प्रिंसिपल और शौनक सेन के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनके चेहरे पर स्माइल भी देखी जा सकती है। वहीं उनके बैकग्राउंड में स्कूल की बिल्डिंग नजर आ रही है। तस्वीर को शेयर कर गुनीत मोंगा ने नोट में लिखा, “क्या बाधाएं हैं? ब्लूबेल्स के दो पूर्व छात्रों ने इस वर्ष ऑस्कर में जगह बनाई! 21 साल पहले, मैंने ब्लूबेल्स स्कूल इंटरनेशनल से ग्रेजुएशन किया था। 

21 साल बाद, हम उसी प्रिंसिपल के साथ खड़े हैं जिसने हमें पाला-पोसा- एक वास्तविक पूर्ण-चक्र क्षण। धन्यवाद मैडम सुमन कुमार। हम आपके तप, नेतृत्व और अनुग्रह की प्रशंसा करते हुए बड़े हुए हैं। यह हमारे स्कूल का प्रतिनिधित्व करने और उन यादों और अनुभवों को फिर से जीने का सम्मान है, जिन्होंने मुझे वह बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जो मैं आज हूं। शौनक सेन के साथ-साथ यह सब करना एक डबल ट्रीट है! बैक टू स्कूल!”    

गौरतलब है कि गुनीत मोंगा द्वारा प्रोड्यूस और कार्तिकी गोंसाल्वेस द्वारा निर्देशित डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को 95वें एकेडमी अवार्ड्स में द बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। यह फिल्म आज भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।