सेलिब्रिटी

Published: Sep 28, 2023 11:39 AM IST

Parineeti-Raghav Honeymoon परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का हनीमून पर जाना कैंसिल, सामने आई ये बड़ी वजह!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Social Media

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में खास दोस्तों और रिश्तेदारों के  बीच अपनी ड्रीमी शादी रचाए हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। जिसपर फैंस अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं और न्यूली मैरिड कपल को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। वहीं फैंस यह भी जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि कपल हनीमून पर कहां जाएंगे। जिसे लेकर अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि परिणीति और राघव हनीमून पर नहीं जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव ने अपने हनीमून को स्किप कर दिया है। खबरों की मानें तो दोनों इस वक्त अपने वर्क कमिटमेंट पर फोकस करना चाहते हैं। जिसकी वजह से उनका हनीमून कैंसिल हो गया हैं। वहीं दूसरी ओर श्राद्ध की वजह से भी कपल अपने हनीमून पर जाने की कोई प्लानिंग नहीं करना चाहते हैं। जहां परिणीति अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को लेकर बिजी हैं। तो वहीं राघव संसद के शीतकालीन सत्र की तैयारियां करेंगे। जो नवंबर और दिसंबर के बीच शुरू हो सकता है।

परिणीति जल्द ही फिल्म के प्रमोशन के लिए लौटेंगी मुंबई 

रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति इस वक्त दिल्ली में अपने ससुराल में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं, लेकिन वो जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई वापस लौटेंगी। परिणीति और राघव दिल्ली और चंडीगढ़ में रिसेप्शन देने वाले थे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपल ने उसे भी कैंसिल कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल अपने रिसेप्शन प्लानिंग में चेंजेस करते हुए 4 अक्टूबर, 2023 को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेंगे। जिसमें कपल के फ्रेंड्स समेत फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी शिरकत करेंगे।