सेलिब्रिटी

Published: Aug 15, 2022 11:52 PM IST

Raju Srivastav Health Updateराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, अब भी जीवनरक्षक प्रणाली पर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नयी दिल्ली. लोकप्रिय हास्य कलाकार-अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत नाजुक बनी हुई है और वह अब भी यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं।

अस्पताल के सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। श्रीवास्तव (58) को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती किया गया था। उसी दिन उनकी ‘एंजियोप्लास्टी’ की गई थी।

सूत्रों ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ”उनकी हालत नाजुक है। कोई सुधार नहीं हुआ है। वह जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं।” गत शुक्रवार को श्रीवास्तव के परिवार ने उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक आधिकारिक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि उनकी हालत ”स्थिर” है। परिजनों ने लोगों से ‘‘किसी भी अफवाह अथवा गलत खबर पर ध्यान नहीं देने” का भी अनुरोध किया था।

श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह ‘बिग बॉस’ सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं। (एजेंसी)