सेलिब्रिटी

Published: Sep 04, 2023 03:33 PM IST

Rakhi Sawantआदिल खान के खिलाफ मानहानि का केस करेंगी राखी सावंत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

आदिल खान के खिलाफ करेंगी मानहानि का केस करेंगी राखी सावंत

मुंबई: राखी सावंत और उनके पूर्व पति आदिल खान के बीच झगड़ा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। पिछले कुछ दिनों से दोनों एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं। अब राखी सावंत ने कहा है कि, ‘वह आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने जा रही हैं, क्योंकि आदिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन पर आरोप लगाए थे।’ राखी के वकील ने बताया कि, ‘उन्होंने पहले ही राखी की सबसे अच्छी दोस्त के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान आदिल ने कहा था कि, ,राखी ने झूठ बोलकर मुझे फंसाया और मुझसे खूब पैसे ऐंठे।’ आदिल के आरोपों का जवाब देने के लिए राखी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सऊदी अरब से उमरा करके लौटीं राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ विवाद को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने पिछले साल यानी जुलाई 2022 में शादी की थी। बाद में राखी ने आदिल पर उनके साथ मारपीट करने, उनकी जानकारी के बिना उनके फ्लैट से पैसे और गहने चुराने, अप्राकृतिक संबंध बनाने और दहेज के लिए उन्हें परेशान करने समेत अन्य आरोप लगाए। बाद में आदिल को पूछताछ के लिए मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन लाया गया और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया।