सेलिब्रिटी

Published: May 07, 2023 05:02 PM IST

Kangana Ranautअपने संघर्ष को याद कर भावुक हुई कंगना कहा- 'लोग कहते थे तुम्हारा कुछ नहीं हो सकता'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत को हर विवादास्पद मुद्दे पर आक्रामक रुख अपनाते आपने कई बार सुना होगा। ऐसे मौके कम ही नजर आये जब उन्हें भावुक होते हुए देखा गया। लेकिन एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपने पुराने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए काफी भावुक हो गई।

एक्टिंग के खिलाफ थे कंगना के पिता 

कंगना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि,’कैसे लोग उन्हें ये एहसास दिलाते थे कि वो किसी काम की नहीं हैं।’ कंगना ने ये भी बताया कि वो एक साड़ी शूट के लिए मुंबई आई थीं और उसके बाद उन्होंने वापस दिल्ली जाने से मना कर दिया था।’ कंगना बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी लेकिन उनके पिता इसके खिलाफ थे। इसलिए कंगना ने केवल 13 साल की उम्र में घर छोड़ दिया और दिल्ली आकर मॉडलिंग करने लगी।

मॉडलिंग में मिला बुरा अनुभव

मॉडलिंग के दौरान अपने बुरे अनुभव को साझा करते हुए कंगना ने बताया- दिल्ली में रैप मॉडल ज्यादा होते हैं। उसके लिए 5’11 से 6 फिट की हाइट चाहिए होती है लड़कियों को और मेरी 5’7 की हाइट है। मैं सारा दिन बैठी रहती थी। मुझे ताना मारते हुए लोग कहते थे,’तुम्हारा कुछ नहीं होने वाला मॉडलिंग में।’ इसके बाद एक साड़ी शूट के लिए मैं मुंबई आई और फिर मैंने वापस जाने से इनकार कर दिया।

ऐसे मिली पहली फिल्म

कंगना ने आगे बताया कि वो मुंबई में ही रुक गई थीं और यहां फिल्मों के लिए ऑडिशन देना शुरू किए थे। इसके बाद उन्हें इमरान हाशमी और शाइनी अहूजा के साथ पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ मिल गई।