सेलिब्रिटी

Published: Nov 11, 2021 09:43 AM IST

Birthday Celebrationसचिन तेंदुलकर ने सेलिब्रेट किया अंजलि का बर्थडे, लिए गुजराती थाली के मजे, सारा भी थीं साथ

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नयी दिल्ली/मुंबई. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार जहाँ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  क्रिकेट से दूर होने के बाद भी अपने फैंस के चहेते बने हैं। वहीं इसी कड़ी में बीते बुधवार को सचिन ने अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्पेशल तस्वीरें भी साझा की, जहां वो अपने पूरे परिवार के साथ एक गुजराती रेस्तरां में बेहतरीन खाने का लुत्फ उठा रहे हैं।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि तेंदुलकर ने बीते 10 नवंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाया है। इस उपलक्ष्य में मुंबई के एक गुजराती रेस्तरां में पूरे परिवार ने एक शानदार  डिनर किया। इस दौरान सचिन-अंजलि की बेटी सारा तेंदुलकर भी नज़र आईं, जो फिलहाल लंदन में रहती हैं।

इस खुबसूरत फैमिली डिनर की तस्वीर साझा करते हुए सचिन तेंदुलकर ने लिखा, “अंजलि के जन्मदिन पर श्री ठाकेर भोजनालय में गुजराती थाली का आनंद उठाया। अंजलि का गुजराती कनेक्शन काफी स्ट्रॉन्ग रहा है, लेकिन हमारी जीन्स इस खाने के बाद जरुर ढीली हो गई हैं। मुझे ये जानकर काफी हैरानी हुई कि ये भोजनालय साल 1945 से है, और ये लोग कितनी स्वादिष्ट गुजरती थाली परोस रहे हैं।”। गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर हाल ही में UAE से वापस लौटे हैं, सचिन मुंबई इंडियंस के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा हैं। 

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की शादी साल 1995 में हुई थी, दोनों के एक बेटा और एक बेटी हैं। जहाँ सारा तेंदुलकर फिलहाल पढाई के लिए लंदन में रहती हैं और अर्जुन तेंदुलकर अब देश के एक एक्टिव क्रिकेटर हैं।

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर को हाल ही में ट्विटर पर इस साल के 50 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शामिल हुए हैं। वैसे इस इस लिस्ट में टेलर स्विफ्ट नंबर वन पर थीं, जबकि सचिन तेंदुलकर का नाम 35वें स्थान पर कायम था। हालाँकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी इस लिस्ट पर नंबर दो पर काबिज थे।