सेलिब्रिटी

Published: Feb 03, 2024 11:28 AM IST

Shahrukh-Suhana Film On holdशाहरुख खान ने खुद ही लटका दी सुहाना खान की फिल्म, जानें वजह!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। साल 2023 में शाहरुख ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। 2024 में भी उनका नाम कई फिल्मों के साथ जुड़ रहा है। इन सबके बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है। शाहरुख खान बेटी सुहाना खान के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले थे, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को होल्ड पर डाल दिया है।

बता दें कि सुहाना खान ने मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। इसके बाद खबर थी कि सुहाना जल्द ही पिता शाहरुख के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। लेकिन अब ये फिल्म पोस्टपोन हो गई है। खबर है कि खुद शाहरुख ने ही इस प्रोजेक्ट को होल्ड कर रखा है।

रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान चाहते हैं कि सुहाना पहले कुछ प्रोजेक्ट कर ले ताकि जब दोनों एक साथ काम करें तो उनसे तुलना का प्रेशर झेल सकें। ‘द आर्चीज’ को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया और ना ही सुहाना फिल्म में लोगों को इम्प्रेस कर पाई। फिल्म ‘द आर्चीज’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। शाहरुख चाहते हैं कि पहले वो मैच्योर हो जाए। इस प्रोजेक्ट के होल्ड पर जाने की वजह भी यही बताई जा रही है।