सेलिब्रिटी

Published: Nov 01, 2023 10:02 AM IST

Shah Rukh Khan Birthdayशाहरुख खान 58वें बर्थडे पर होस्ट करेंगे ग्रैंड पार्टी, मनेगा जश्न, जानें और क्या है खास

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
शाहरुख खान की फोटो (Photo - Instagram)

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए साल 2023 बेहद शानदार रहा है। एक्टर की दो फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ ब्लॉकबस्टर रहीं। शाहरुख अब इन दिनों अपनी इस साल की तीसरी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। जो इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। किंग खान 2 नवंबर को अपना 58 बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान अपने बर्थडे पर अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ मिलकर एक ग्रैंड पार्टी होस्ट करेंगे। पूजा ददलानी दो नवंबर को 40 साल की हो जाएंगी। खबरों की मानें तो बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए इंडस्ट्री की हस्तियों को न्योता भी भेजा जा चुका है। जिसमें एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सभी शामिल होंगे।

बर्थडे पार्टी में ये सेलिब्रिटी होंगे शामिल 

खबरों के अनुसार, शाहरुख के इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, काजोल, राजकुमार हिरानी और एटली समेत कई स्टार्स शामिल होकर महफिल में चार चांद लगाएंगे। यह बर्थडे पार्टी बीकेसी, बांद्रा में होगा। खबरें हैं कि किंग खान अपने जन्मदिन के दिन ही फिल्म ‘डंकी’ का टीजर लॉन्च करेंगे। जिसे शाहरुख अपने फैंस के साथ लाइव देखेंगे।  

‘डंकी’ में ये स्टार्स आएंगे नजर 

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।