सेलिब्रिटी

Published: Apr 17, 2024 04:16 PM IST

Sharvari Waghशारवरी वाघ का सपना हुआ पूरा, आलिया भट्ट के साथ काम करने की थी इच्छा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शारवरी वाघ का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने आलिया भट्ट के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की थी। साल 2022 में बंटी और बबली 2 के लिए दिए गए एक इंटरव्यू में शरवरी ने ये बात कही थी।  

शारवरी वाघ से पूछा गया था कि वह अभिनेताओं में से किसके साथ काम करना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि केवल पुरुष अभिनेताओं के अलावा, मैं वास्तव में आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि वह हमारे देश में देखी गई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक है।

शारवरी ने आगे बताया कि मुझे उम्मीद है कि केवल एक ही नहीं बल्कि अधिक नायिकाओं के साथ फिल्में बनाई जाएंगी। मुझे उम्मीद है कि महिला होने के नाते हमें एक-दूसरे से सीखने को मिलेगा, मैं सिर्फ ऐसी फिल्में नहीं करना, जिनमें पुरुष हों।

वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स की फिल्म में आलिया भट्ट और शारवरी सुपर एजेंट की भूमिका निभाएंगी। हालांकि वाईआरएफ ने अभी तक इस परियोजना की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन अगर दोनों को एक साथ लिया जाता है, तो वे निश्चित रूप से बेहतरीन टीम बनेंगे।

शारवरी वाघ ने एक्टिंग डेब्यू से पहले, लव रंजन और संजय लीला भंसाली के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। वे कबीर खान की वेब सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी-आजादी के लिए’ में नजर आई थी।

शारवरी फिलहाल जॉन अब्राहम के साथ वेदा की शूटिंग कर रही हैं। वहीं, आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म जिगरा की शूटिंग कर रही हैं। आलिया और रणबीर साथ में संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में भी दिखाई देंगे।