सेलिब्रिटी

Published: Sep 13, 2020 11:05 AM IST

सेलिब्रिटी'इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ड्रग्स ऑफर करते हैं': शर्लिन चोपड़ा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। इस मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी जाँच कर रही है। सुशांत मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर जाँच की जा रही है। वहीं, एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को हिरासत में लिया है।  इसके बाद खबरें आ रही हैं कि एनसीबी द्वारा पूछताछ के दौरान रिया ने बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों का नाम लिया है। इसी बीच अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बड़ा खुलासा किया है। 

हाल ही में शर्लिने चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम  पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो योगा के पोज में बैठी हुई हैं। वहीं, इस वीडियो में शर्लिन अपनी फिटनेस का राज़ बता रही हैं। लेकिन, इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा कि वह सुर्खियों में आ गई हैं। 

शर्लिन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘मैं चेन स्मोकर थी। अक्टूबर 2017 में, मैंने स्मोकिंग छोड़ दी थी। मैं सोशल ड्रिंकर थी’। ‘ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई रखी है। इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुलाकर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं। मगर लेने का नहीं’। शर्लिन के इस कैप्शन को देखकर लगता है कि बॉलीवुड में कितनी आसानी से ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता है। 

इससे पहले भी शर्लिन चोपड़ा ने कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वो भी कास्टिंग काउट की शिकार हो चुकी हैं।