सेलिब्रिटी

Published: Sep 30, 2020 03:40 PM IST

सेलिब्रिटीसुहाना खान ने लगाई स्किन टोन को लेकर ट्रोल करनेवालों की जमकर क्लास

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
स्टार किड बॉलीवुड डेब्यू में शाहरुख खान की बेटी सुहाना का नाम टॉप पर हैं। सुहाना खान कब अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी इसको लेकर मीडिया में अक्सर कई ख़बरें आती है। इसके साथ ही सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर स्टार किड्स हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan)ने कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिनमें उसने सोशल मीडिया के ट्रोल्स के पोस्ट शेयर किए हैं। इस पोस्ट में लोग उनके स्किन कलर के बारे में बोल रहे हैं।  

सुहाना खान (Suhana Khan) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “इस समय कई चीजें चल रही हैं और यह ऐसा मुद्दा है, जिसको ठीक करना बहुत जरूरी है।यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह उन सब लड़के और लड़कियों के बारे में हैं, जो बिना किसी बात के हीन भावना से ग्रस्त होते हुए बड़े हुए हैं।”

सुहाना (Suhana Khan) ने आगे लिखा, “यहां मेरी अपिरियंस को लेकर कुछ टिप्पणियां की गई हैं।जब मैं 12 साल की थी, तो मुझे य़ुवाओं द्वारा कहा गया कि मैं अपनी स्किन टोन की वजह से बदसूरत हूं, इस तथ्य के अलावा कि वह असल में युवा थे।  दुख की बात यह है कि हम सभी भारतीय हैं और जो हम सभी को ऑटोमेटिकली ब्राउन बनाता है।हां हम अलग-अलग रंगों में आते हैं, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मेलेनिन से खुद को दूर करने की कितनी कोशिश करते हैं, आप बस यह नहीं कर सकते।”

इसके बाद सुहाना (Suhana Khan) ने लिखा, “अपने ही लोंगो से नफरत करने का मतलब है कि आप दर्द से असुरक्षित हैं।  मुझे खेद है कि अगर सोशल मीडिया, भारतीय मैचमेकिंग या यहां तक कि आपके स्वयं के परिवारों ने भी आपको आश्वस्त किया है, कि यदि आप 5″7 और साफ रंग के नहीं हैं, तो आप सुंदर नहीं हैं।  मुझे आशा है कि यह जानने में आपकी मदद करेगा कि मैं 5″3  और ब्राउन रंग की हूं और मैं इसको लेकर काफी खुश हूं।  और आपको भी होना चाहिए।”