सेलिब्रिटी

Published: Sep 22, 2023 02:42 PM IST

Gauahar Khan Sunglasses Stolen In Flightफ्लाइट में चोरी हुआ गौहर खान का सनग्लासेज, एक्ट्रेस ने मांगा हर्जाना!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: दुबई से मुंबई की ओर सफर करने के दौरान टीवी एक्ट्रेस गौहर खान के सनग्लासेस चोरी हो गए हैं। जिसको लेकर गौहर खान ने एयरलाइन कंपनी को शिकायत की है।  उन्होंने सोशल मीडिया पर कंपनी को टैग करते हुए शिकायत की है और हर्जाना भी मांगा है।

गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत एयरलाइन को टैग करते हुए लिखा है कि, ‘अमीरात, कल दुबई से मुंबई की फ्लाइट संख्या ek508 में मेरा सन ग्लासेस चोरी हो गया। जब मैं उतरी तो यह फ्लाइट में छूट गया था। मैंने तुरंत भारतीय ग्राउंड स्टाफ को सूचित किया। उन्होंने कहा कि उन्हें मेरी सीट नंबर 9j की जेब पर में सिर्फ एक जोड़ी चश्मा मिला, मुझे आश्चर्य हुआ। मेरे पैकेट किसी और जोड़ी के साथ मिल गया है, जो मेरा नहीं था। मैंने आपके सहायता नंबर पर कई बार कॉल किया और सबूत के साथ ईमेल भेजा, कोई जवाब नहीं मिला। कृपया चोर का पता लगाएं क्योंकि आपकी प्रतिष्ठित एयरलाइन में कैमरे हैं जिसकी सेवा के लिए आप भारी रकम वसूलते हैं।’

बता दें कि कई सीरियल में काम करने वाली गौहर खान कई फिल्मों में आइटम डांस भी किया है। गौहर खान ने सोशल मीडिया सेंसेशन जैद दरबार से शादी की है। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने दिसंबर 2020 में कोविड-19 महामारी के दौरान शादी कर ली थी। जिससे कुछ महीनों पहले उन्होंने एक बच्चे को जन्म भी दिया।