सेलिब्रिटी

Published: Mar 13, 2024 05:59 PM IST

Uorfi Javed in LSD 2'लव सेक्स और धोखा 2' के साथ उर्फी जावेद करने जा रही हैं अपना बिग स्क्रीन डेब्यू!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: लव सेक्स और धोखा सच में एक ऐसी कहानी को दिखाया गया था, जिसमें एक नए तरह की अनोखेपन को पेश किया गया था, जिसने एक बड़ा बदलाव लाया था, जहाँ नए जनरेशन द्वारा कैमरे के समय में प्यार को पेश किया गया था। वहीं, लव सेक्स एंड धोखा 2 (LSD 2)  अपनी कहानी के साथ इंटरनेट के युग में प्यार और रिलेशनशिप की झलक दिखाने वाला है, जो इसके साथ ही शानदार एंटरटेनमेंट देना का वादा भी करता है। फिल्म की थीम के संदर्भ में, हमें सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Uorfi Javed) बड़े स्क्रीन पर अपना डेब्यू करती नजर आने वाली हैं। इस डिजिटल दुनिया का हिस्सा होने के नाते, उर्फी बिना किसी शक एक बड़ा एक्साम्पल हैं, जो फिल्म के लिए एक बेस्ट चॉइस हैं क्योंकि वह सबसे बड़ी आइकन हैं, जो सिर्फ सोशल मीडिया के कारण भारत में पॉपुलर हुईं हैं।

‘लव सेक्स और धोखा 2’ एक अनोखी कहानी होगी, जो इंटरनेट के दुनिया में प्यार की एक कहानी लेकर आएगी जहां सोशल मीडिया का बड़ा इन्फ्लुएंस होता है। ध्यान देने वाली बात ये है कि सबसे पॉपुलर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद लव सेक्स और धोखा 2 में अपने बिग स्क्रीन डेब्यू के लिए तैयार हैं । जैसा की हम सब जानते हैं, उर्फी जावेद अपने यूनिक फैशन सेंस और सोशल मीडिया प्रेजेंस के लिए जानी जाती हैं, उन्हें लव सेक्स एंड धोखा 2 में देखना बिना किसी शक रोमांचक होगा, खासकर जब फिल्म की थीम उनकी पर्सनैलिटी से बिल्कुल मेल खाती है।

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।