सेलिब्रिटी

Published: Nov 04, 2023 08:53 AM IST

Uofi Javed Fake Arrest Video फेक वीडियो बनाना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, IPC की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई: अपने ड्रेसिंग और फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में अपना एक फर्जी गिरफ्तारी वीडियो बनाया था, जिसमें पुलिस उनके अजीब कपड़ों के कारण उन्हें गिरफ्तार कर थाने ले जाती नजर आ रही थी। अब ये फेक वीडियो उर्फी के लिए परेशानी का सबब बनता नजर आ रहा है। इस फर्जी वीडियो पर एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस ने उर्फी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वर्दी के दुरुपयोग का आरोप 

मुंबई पुलिस ने प्रतीक चिन्हों और वर्दी का दुरुपयोग करने वाले भ्रामक वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ ओशिवारा पीएसटीएन में आईपीसी की धारा 171, 419, 500, 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया है। आगे की जांच जारी है, फर्जी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है और गाड़ी भी जब्त कर ली गई है।

मुंबई पुलिस ने की कार्रवाई

मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कड़ा संदेश देते हुए कहा है कि, ‘कोई भी सिर्फ सस्ती पब्लिसिटी के लिए कानून का उल्लंघन नहीं कर सकता। मुंबई पुलिस द्वारा अश्लीलता के मामले में एक महिला को गिरफ्तार करने का वायरल वीडियो सच नहीं है, यह पुलिस बैज और वर्दी के दुरुपयोग को दर्शाता है।’

क्या है पूरा मामला

दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो महिला पुलिसकर्मी उन्हें हिरासत में लेती नजर आ रही हैं। उस वीडियो में कहा जा रहा है कि उर्फी को अश्लील कपड़े पहनकर वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया जा रहा है। शुरुआत में कई लोगों को लगा कि ये वीडियो असली है। लेकिन इस फेक वीडियो ने एक्ट्रेस को मुसीबत में डाल दिया है। हालांकि, उर्फी ने ये फेक वीडियो डिलीट कर दिया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में उर्फी की गिरफ्तारी होगी या नहीं!