सेलिब्रिटी

Published: Sep 07, 2022 07:26 PM IST

Urfi Javedड्रेस पर मिले कमेंट से भड़की उर्फी जावेद, मीडिया से कह दी बड़ी बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

उर्फी जावेद इन दिनों मीडिया फोटोग्राफर्स की सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी बनी हुई हैं। ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर मिले कमेंट के बाद एक बार फिर उन पर मीडिया ने कमेंट्स कर दिए हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उन्हें अजीबोंगरीब कमेंट्स मिलते रहते हैं, जिन्हें वे नज़रअंदाज करते हुए अपनी पसंद को बरकरार रखती हैं। लेकिन वो कहते हैं ना कि आँखों देखी मक्खी किसी से नहीं निगली जाती। ठीक ऐसे ही ‘नाच बेबी’ के लॉन्‍च पर मीडिया से मुँह पर मिले कमेंट को उर्फी बर्दाश्त नहीं कर सकीं और उनका सारा का सारा गुस्सा मीडिया पर फूट पड़ा। इसी बीच उन्होंने यह भी खुलासा किया कि झलक दिखला जा के सेट पर भी उन्हें कमेंट मिली थी कि “आज ढंग के कपड़े पहन कर आई है”। 

दरअसल यह वाक्या सनी ल‍ियोन के गाने ‘नाच बेबी’ के लॉन्‍च के दौरान का है, जहाँ उर्फी जावेद भी पहुँची और मीड‍िया द्वारा उनकी ड्रेस को लेकर किए कमेंट पर भड़क गईं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जिसे वायरल भयानी नामक यूजर ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से पोस्ट किया है। 

#urfijaved तब नाराज हो गईं जब मीडिया के किसी व्यक्ति ने टिप्पणी की कि उन्होंने झलक कार्यक्रम में उचित कपड़े पहने थे

Koo App

वायरल हो रहे इस वीड‍ियो में उर्फी को कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं यहाँ इस सब के ल‍िए नहीं आती हूँ। तुम्‍हें अगर कमेंट ही करना है, तो अपनी गर्लफ्रेंड और माँ-बहनों के घर पर जाकर करो। मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा। अब अगर तुम लोगों की तरफ से एक भी कमेंट आया तो बस… मैं आप सब को इतनी र‍िस्‍पेक्‍ट देती हूँ और उसके बदले में मुझे आपसे यह सब म‍िलता है।”

ऑलिव ग्रीन बैकलेस ड्रेस में इस इवेंट में पहुँची उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी के अलावा कई टीवी शोज़ में नज़र आ चुकी हैं। बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनि की भूमिका उर्फी ने ही निभाई है। साथ ही मेरी दुर्गा में आरती, बेपनाह में बेला और पंच बीट सीजन 2 में मीरा के रूप में भी देखा जा चुका है। चंद्र नंदिनी में छाया और सात फेरों की हेरा फेरी में कामिनी जोशी की भूमिका निभाने के साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवानी भाटिया के रूप में नज़र आईं और बाद में कसौटी ज़िन्दगी की में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका में भी उर्फी जावेद को देखा गया।