सेलिब्रिटी

Published: Jul 29, 2023 09:15 AM IST

Raj Kundra Viral Videoसात साल पहले का वीडियो अब हो रहा वायरल, राज कुंद्रा की हो रही खिंचाई!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo: Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक से जुड़ी बातों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पिछले साल पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 2 महीने तक जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिली थी। जिसके बाद से राज कुंद्रा ने मीडिया से दूरियां बना ली। अब राज कुंद्रा जब भी कहीं स्पॉट होते हैं तो उनका चेहरा हमेशा मास्क से कवर होता है।

वहीं अब एक ऐसा पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें राज कुंद्रा ने कहा था कि वो अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के सो जाने के बाद साली शमिता शेट्टी के साथ पार्टी करने जाते हैं। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो 2016 का है। जब राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और साली शमिता शेट्टी के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। जहां तीनों ने खूब मस्ती की थी और अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को भी शेयर किया था।

laughterclubdelhi के इंस्टाग्राम पेज पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राज कुंद्रा कहते हैं, “मेरा बहुत फायदा हुआ, जब शिल्पा शेट्टी से शादी की तो ये बहुत घरेलू है। 7 बजे खाना खाने के बाद रात 9 बजे सो जाती है। कहीं बाहर नहीं जाना है। बुक पढ़कर सो जाना है तो कभी-कभी मुझे पार्टी करने का मन होता है। तो मैं साली को फोन करता हूं कि चलो साली शुक्रवार की रात चलते हैं पार्टी करने। तो साली बोलती है कि चलो कभी मना नहीं करती है। मुझे पार्टी करनी होती है तो साली के साथ। जब घर पर किताब पढ़ना होता है या कपिल शर्मा का शो देखना होता है तो मैडम के साथ। तो मेरे पास टू-इन वन है। तभी मैं इसकी (शमिता) शादी के लिए ज्यादा पुश नहीं कर रहा।”

जिसपर अब यूजर्स राज कुंद्रा को ट्रोल करते हुए कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि इसी वजह से आज मास्क लगाकर घूमना पड़ रहा है। कहीं मुंह दिखाने के लायक नहीं रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा जल्द ही फिल्म में एक्टिंग करते दिखेंगे। खबरों की मानें तो राज कुंद्रा अपने पोर्न फिल्म केस पर फिल्म बना रहे हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की तरफ से कोई खुलासा नहीं हुआ है।