सेलिब्रिटी

Published: Oct 31, 2020 10:45 AM IST

सेलिब्रिटीबेटा 3 महीने का हुआ, तो नताशा को आई हार्दिक पांड्या की याद

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्तांकोविक ने अपने बेटे अगस्त्य की प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। स्टैंकोविक, एक सर्बियाई मूल निवासी हैं जो भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी है और जुलाई में माँ बनी थी। एक तस्वीर के साथ, नताशा ने लिखा, “अगस्त्य #3 महीने की अवधि @ hardikpandya93।” एक अन्य फोटो को कैप्शन दिया गया, “वी मिस यू @ हार्डिकपांड्या93।”

नताशा ने अपने बच्चे का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह अपने बेटे के साथ खेल रही है।

हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी, 2020 को अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। बाद में मई में, दंपति ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

नताशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, “हार्दिक और मैंने अब तक एक साथ एक यादगार यात्रा साझा की है, यह बेहतर होने जा रहा है। साथ मिलकर, हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए कदम के लिए एक साथ बहुत उत्साहित हैं और विनम्रतापूर्वक आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगते हैं।”

नताशा स्तांकोविक पहले बिग बॉस 8 में एक प्रतियोगी के रूप में प्रसिद्धि हुई। वह “डीजे वाले बाबू” और “झलक दिखलाजा रीलोडेड” जैसे संगीत वीडियो का भी हिस्सा रही हैं। वह शाहरुख खान की फिल्म जीरो में भी दिखाई दीं।