मनोरंजन

Published: Oct 15, 2022 12:02 PM IST

Charu Asopa-Rajeev Sen Newsचारु असोपा-राजीव सेन के बीच फिर हुई अनबन, अदाकारा बोलीं- 'उसने मुझे इंस्टाग्राम पर ब्लॉक...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: टीवी अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) पिछले एक साल से अपनी शादीशुदा जीवन को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। साल 2019 में अभिनेत्री ने बिजनेसमैन राजीव सेन (Rajeev Sen) से गोवा में  धूमधाम से शादी की थी। इनकी शादी से अभिनेत्री के फैंस काफी खुश हो गए थे। इनकी शादी की तस्वीरें भी चाहनेवालों के बीच काफी पसंद की गई थी। साल 2021 में चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन एक बेटी के पैरेंट्स बने। इसके बाद से ही दोनों के बीच की अनबन धीरे-धीरे जगजाहिर होने लगी। अपनी शादीशुदा जीवन से परेशान में कुछ दिनों तक अलग रहने के बाद अपने रिश्ते को फिर से एक मौका देने का फैसला लिया। 

आपस में सुलह होने के बाद चारु असोपा और उनके पति राजीव ने एक साथ गणेश भगवान की घर में स्थापना की थी, इसके बाद दशहरा भी साथ में मनाया लेकिन करवा चौथ आने के बाद दोनों ने बीच की अनबन फिर से दुनिया के सामने आई है। कथित तौर पर राजीव ने अभिनेत्री को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है। इसके साथ ही चारु असोपा ने भी एक कदम आगे बढ़कर अपने सोशल मीडिया से पति के साथ वाली सभी तस्वीरें हटा दी हैं। 

 

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में चारु ने कहा, ‘मैंने अपने पति को अनफॉलो नहीं किया, उसने मुझे ब्लॉक कर दिया। वह दिल्ली गया है। वह जाने के बाद उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है। मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि वह क्या हुआ है। वह ऐसा क्यों कर रहे हैं। सच कहूं तो मैं वास्तव में हमारे रिश्ते को बचाना चाहती हूं। इसे सुलझाने की कोशिश कर रही हूं। हमने मिलकर एक दूसरे के इस रिश्ते को बचाने का मौका भी दिया लेकिन राजीव जिस तरह की हरकतें कर रहे है, इससे मुझे नहीं पता क्या होगा।’