मनोरंजन

Published: Apr 03, 2022 07:09 PM IST

Bharti Singhकॉमेडियन भारती सिंह ने दिया बेटे को जन्म, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : कॉमेडियन (Comedian) भारती सिंह (Bharti Singh) ने एक बेटे को जन्म दिया है। उनके घर पर खुशी की पटाखे फूट रहे है। जिस पल का उन्हें बड़ी बेसब्री से इंतजार था। आज आखिरकार वो पल आ ही गया। उन्होंने अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत की है। हालांकि, उन्होंने अपने बच्चे की तस्वीर तो नहीं शेयर की है, लेकिन अपने प्रशंसकों को एक तस्वीर पोस्ट करके गुड न्यूज दे दी है। तस्वीर में वो अपने पति के साथ हाथ में एक टोकरी लिए खड़ी है।

जिसमें फूलों का गुलदस्ता नजर आ रहा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘लड़का हुआ है।’ उनके इस खबर से न सिर्फ उनके फैंस बल्कि कई सेलेब्स भी काफी खुश है और उन्हें बधाईयां दे रहे है। इस वक्त उनके इस पोस्ट पर लोगों के शुभकामनाओं का तांता लगा है। उनके इस पोस्ट पर सबसे पहले टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी ने बधाई दिया है। उनके बाद नेहा कक्कर, देवोलीना भट्टाचार्य, ज़रीन खान, जैस्मिन भसीन, मुनमुन दत्ता और शमिता शेट्टी ने ढ़ेरों बधाईयां और शुभकामनायें दी है।

हालांकि, कुछ दिनों पहले उनके जुड़वा बच्चे को जन्म देने की अफवाहें चल रही थी। जिसको भारती सिंह ने सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि जब तक वो इसकी घोषणा नहीं करती तब तक ऐसे किसी भी अफवाहों पर विश्वास नहीं किया जाए और आज उन्होंने अपने प्रशंसकों को वो खबर दे ही दी।