मनोरंजन

Published: Oct 08, 2022 01:35 PM IST

Taarak Mehta ka ooltah chashmah'तारक मेहता..' में नहीं होगी 'दयाबेन' की वापसी, शैलेश लोढ़ा का पोस्ट ने दर्शकों को किया कंफ्यूज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का पॉपुलर शो में से एक हैं। यह शो पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल की वजह से एक्टर्स को काफी शोहरत मिली है। इस शो के सभी कलाकारों ने दर्शकों के दिलों पर अलग छाप छोड़ने में कामियाबी हासिल की हैं। दयाबेन से लेकर तारक मेहता तक सभी कलाकारों ने शो में बेहतरीन काम कर दर्शकों को दीवाना बना दिया है। बता दें, पिछले दिनों दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) और  तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने इस शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब शैलेश लोढ़ा के एक पोस्ट ने इसमें भ्रम की स्थिति पैदा कर दी है। 

शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी को सीरियल ‘दयाबेन’ को छोड़े करीब तीन साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी दर्शकों को उनका बेसब्री से इंतजार है। इस बीच सोशल मीडिया पर कई अभिनेत्रियों की यह कहकर चर्चा हो रही है कि मेकर्स ने इन खूबसूरत अभिनेत्री को ‘दयाबेन’ के रोल के लिए चुना गया है। लेकिन यह खबरें सिर्फ और सिर्फ खबर बन कर रह गई हैं। हाल ही में सीरीज छोड़ने वाले ‘तारक मेहता’ फेम शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दर्शकों को कंफ्यूज कर दिया है।

शैलेश लोढ़ा ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘हमेशा दूसरों के अधिकारों से जुड़े रहे लेकिन उन्होंने कभी किसी के दिमाग से जुड़ने की कोशिश नहीं की। यह तथ्य उनके चरित्र को दर्शाता है, जिन लोगों ने उन्हें छोड़ दिया, उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।’ ऐसा अनुमान लगाया जाता है कि इस कविता को जोड़कर  वे चेतावनी देना चाहते हैं कि दयाबेन श्रृंखला में वापस नहीं आएंगी।