मनोरंजन

Published: Apr 07, 2022 09:07 PM IST

Debina Bonnerjeeदेबिना बनर्जी ने बेटी को अपने कंधे पर सुलाया, कहा- मेरे दोनों बच्चे....

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने 4 अप्रैल 2022 को अपनी पहली बेटी (Daughter) को जन्म (Birth) दी है। अभिनेत्री अपने इस नई जिम्मेदारी से काफी खुश है। अभिनेत्री और पति गुरमीत चौधरी ने बेटी का स्वागत बड़े धूम धाम से किया है। हालांकि, ये कपल अभी अपने बेटी का चेहरा अपने प्रशंसकों को नहीं दिखाए है, लेकिन उनके बेटी की एक झलक फैंस देख चुके है। देबिना बनर्जी अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है।

जिसमें वो सोफे पर बैठकर अपनी बेटी को थपकी देकर अपने कंधे पर सुलाती नजर आ रही है। वीडियो में उनके पैर पर उनका पालतू कुत्ता भी शांति से बैठा नजर आ रहा है। कुछ ही देर में अभिनेत्री भी सोती दिखाई दी। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि मेरे दोनों बच्चे कितने शांत है। उनके इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है। उनके इस वीडियो को 65 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके है। फैंस अभिनेत्री की बेटी का चेहरा देखने के लिए बहुत उत्साहित है।

बीते सोमवार को अभिनेत्री और गुरमीत चौधरी एक बच्ची के पेरेंट्स बने है। उन्होंने अपने इस खुशखबरी को फैंस के साथ एक वीडियो के जरिए शेयर किया था। जिसमें अभिनेता और अभिनेत्री ने अपनी बेटी के हाथ को दिखाया था। उनके इस खुशखबरी को सुनकर उनके प्रशंसक काफी खुश हुए थे और उन्हें बधाईयां दिए थे साथ ही कई सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी थी।