मनोरंजन

Published: Mar 27, 2020 11:55 AM IST

मनोरंजनदीपिका ने लगाया चोरी का आरोप, कटरीना ने दिया ऐसा जवाब

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण आज हर कोई अपने घर पर बैठ कर कुछ न कुछ काम कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आइसोलेशन के दौरान सोशल मीडिया पर रोज कोई न कोई फोटो शेयर कर रही है। इस सीरीज को दीपिका ने ‘प्रोडक्टिविटी इन द टाइम ऑफ COVID-19’ का टाइटल दिया है। हालांकि , खबरों की माने तो दीपिका ने आगे इस सीरीज के आगे के एपिसोड पोस्ट करने से मना कर दिया है।दीपिका ने यह फैसला कटरीना कैफ के वजह से लिया है। उनका कहना है कि, दीपिका ने उनका आईडिया चुरा लिया है।

कोरोना के कारण पुरे देश में लॉकडाउन लागु हो गया है। इसी बीच सेलेब्स खुद को घर में बंद करके रख रहे है। ऐसे में दीपिका ने एक सीरीज शुरू की थी। इसमें दीपिका ने वर्कआउट, वॉरड्रोब साफ करने, सेल्फ केयर से लेकर फ्रूट जूस पीने तक के फोटोज अपलोड किए। हालांकि, अभी दीपिका ने आगे एपिसोड पोस्ट करने से मना कर दिया है। उनका कहना ही की कटरीना कैफ ने उनका आईडिया चुरा लिया है।

दीपिका ने कटरीना का वीडियो री-पोस्ट किया है। इस वीडियो में कटरीना बर्तन धो रही है। दीपिका ने कटरीना का वीडियो री -पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे यह सूचना देते हुए दुख है कि सीजन 1 का एपिसोड 5 कैंसिल हो गया है क्योंकि कटरीना कैफ ने मेरा आइडिया चुरा लिया है। 

हालांकि, दीपिका की इस पोस्ट पर कटरीना ने कहा, हाहाहहा मैंने रुपाली, मेरी विश्वनीय सहयोगी (हाउस स्टाफ) से इसका अधिकार प्राप्त कर लिया है। सुरक्षित रहो। मैं तुमसे प्यार करती हूं।’