मनोरंजन

Published: Dec 15, 2022 01:55 PM IST

Devoleena Bhattacharjee weddingदेवोलीना भट्टाचार्य ने पति शहनवाज शेख के साथ किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : टेलीविजन (Television) चैनल स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक शो ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhana Saathiya) की गोपी बहू फेम एक्ट्रेस (Actress) देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इस वक्त अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 37 साल की उम्र में अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य बुधवार यानि 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं। वो अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) के साथ कोर्ट मैरिज की हैं।

अचानक उनके शादी के बंधन में बंधने से उनके फैंस काफी सरप्राइज हुए हैं। एक्ट्रेस हल्दी और मेंहदी के रस्म के बाद सात कसमें खाईं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हल्दी और मेंहदी का वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी। जिससे फैंस काफी परेशान थे कि आखिर उनका होने वाला पति कौन है। आखिरकार देवोलीना भट्टाचार्य ने बुधवार शाम को इस रहस्य से पर्दा उठाते हुए अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने पति से अपने प्रशंसकों को इंट्रोड्यूज कराईं। जिसके बाद फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के भी बधाईयों का तांता लग गया। एक्ट्रेस रश्मि सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

जो ब्लैक एंड व्हाइट है। जिसमें एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी अपने पति शाहनवाज शेख के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। डांस करते-करते शाहनवाज शेख उन्हें अपनी गोद में भी उठा लेते हैं। रश्मि सिंह ने वीडियो शेयर कर कपल को बधाई भी दी है।

बता दें कि शाहनवाज शेख एक जिम ट्रेनर हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी और शाहनवाज शेख एक-दूसरे को लगभग तीन साल से डेट कर रहे थे। देवोलीना के घर के पास वाले जिम में उनकी एक-दूसरे से मुलाकात हुई थी। अभिनेत्री उन्हें प्यार से शोनू कहकर बुलाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को डेट करने का खुलासा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में किया था।