मनोरंजन

Published: May 21, 2022 12:35 PM IST

Dhanush Newsधनुष के वकील ने मदुरै दंपत्ति को भेजा 10 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस, जानिए पूरा मामला

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

मुंबई: तमिल अभिनेता धनुष (Tamil actor Dhanush) के वकील ने उनके वकील की ओर से तमिलनाडु के मदुरै के दंपति को कानूनी नोटिस भेजा है, जो अभिनेता के जैविक माता-पिता होने का दावा करते हैं। ‘अतरंगी रे’ अभिनेता और उनके पिता कस्तूरी राजा के वकील एस हाजा मोहिदीन ने दंपति से धनुष के खिलाफ झूठे दावे करने से परहेज करने और सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है।

कानूनी नोटिस में चेतावनी दी गई है कि अगर वे सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और अपनी फर्जी शिकायत वापस लेने में विफल रहते हैं तो अभिनेता की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए दंपति को 10 करोड़ रुपये के मानहानि के मुकदमे का सामना करना पड़ेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, “मेरे मुवक्किल आप दोनों से अब से उनके खिलाफ झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक आरोप लगाने से बचने का आह्वान करते हैं।”

धनुष और उनके पिता ने इस बात पर भी जोर दिया है कि दंपति को एक प्रेस बयान प्रकाशित करना चाहिए जिसमें यह स्वीकार किया जाए कि उनके सभी आरोप निराधार हैं और वे इस तरह के आरोप लगाने के लिए माफी मांगते हैं। वकील ने कहा, “मेरे मुवक्किल आगे आपको एक प्रेस बयान जारी करने के लिए कह रहे हैं कि आपने झूठे आरोप लगाए हैं। यदि आप ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो मेरे मुवक्किल दीवानी और आपराधिक प्रक्रिया शुरू करेंगे और मेरे मुवक्किलों की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए मुआवजे के रूप में 10 करोड़ रुपये की मांग करेंगे।