मनोरंजन

Published: Jun 14, 2022 08:30 AM IST

Kundali Bhagya'कुंडली भाग्य' को धीरज धूपर ने कहा बाय-बाय तो इमोशनल हुए ऑन-स्क्रीन भाई मनित जौरा, पोस्ट जारी कर कही ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) टीवी के पॉपुलर शो है, इसे दर्शक काफी पसंद करते है। ऐसे में अभिनेता अभिनेता धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) ने शो को अलविदा कह दिया है। 5 साल के लंबे समय के बाद शो को बाय-बाय कह दिया है।  जिसके बाद फैंस के बीच खासी नाराजगी दिखाई दी। ‘कुंडली भाग्य’ में धीरज टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) के अपोजिट नजर आते थे। दोनों की केमेस्ट्री दर्शक काफी पसंद करते थे। शो में धीरज का किरदार करण का था। 

धीरज धूपर के ऑन-स्क्रीन भाई मनित जौरा (Manit Joura) ने उनका जाने को लेकर दुःख जाहिर किया है। शो के दर्शकों ने दोनों के बंधन को खूब सराहा मिली थी। न केवल ऑन-स्क्रीन बल्कि सह-अभिनेताओं ने रियल लाइफ में भी एक दूसरे के साथ अच्छा रिश्ता रखा था।  अब, धीरज के शो से बाहर होने से मनित के दिल में एक खालीपन आ गया है। उसी के बारे में बात करते हुए, मनित जौरा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा है। अभिनेता ने कहा, ‘लव यू मेरे भाई .. अभी भी हमारे साथ शूट के पहले दिन को याद करते हैं… तब से मुझे हमेशा अपने प्यार के साथ लाड़ प्यार करने के लिए धन्यवाद… अच्छे पुराने दिन मज़ेदार थे। जल्द ही मिलते हैं। चीयर्स!”।