मनोरंजन

Published: Jul 20, 2022 11:10 AM IST

Brahmastra Kesariya Song'केसरिया' सॉन्ग को ट्रोल करने वालों पर भड़के निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर, कही ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में मेकर्स ने 17 जुलाई को ‘केसरिया’ गाना रिलीज कर फैंस को खुश कर दिया था। इस गाने को कुछ लोगों ने पसंद किया तो कुछ ने इस गाने को ट्रोल किया। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर फनी मीम्स भी शेयर किये थे। इस पर अब अब फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) और रणबीर ने इन ट्रोलर्स को जवाब दिया है। 

मीम्स शेयर कर ‘केसरिया’ गाने को ट्रोल करने वालों के बारे में अयान ने कहा, ‘यह ट्रोलिंग पिछले कुछ दिनों से चल रही है. हमने गाने में लव स्टोरी शब्द को बहुत प्यार से जोड़ा है। इस शब्द ने हमें एक दिलचस्प मोड़ के रूप में मारा। हमें यह शब्द पसंद नहीं आया लेकिन बहुत सारी चीनी में थोड़ा नमक जैसा महसूस हुआ।’

वहीं एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा, ‘मुझे इस गाने का ट्रैक पसंद आया। इस गाने को कैसे स्वीकार किया जाए यह दर्शकों पर निर्भर करता है। ट्रोलिंग और मीम्स इन दिनों जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं। जब तक लोग प्रीतम के संगीत और अरिजीत सिंह के स्वर का आनंद ले रहे हैं, तब तक सब ठीक है।’ बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही यह कपल एक दूसरे के करीब आए थे।