मनोरंजन

Published: Oct 27, 2021 05:06 PM IST

Disha Patani Bikini Photoदिशा पाटनी ने समंदर की लहरों के बीच दिया हॉट पोज़, बिकिनी में देख फैंस हुए दीवाने

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। दिशा अपनी फिटनेस वीडियो और स्पोर्ट्स वेयर लुक्स की फोटोज अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहती हैं। वहीं, दिशा के बिकिनी लुक को भी काफी पसंद किया जाता है। दिशा की सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी फैन फोल्लोविंग है। 

दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिन्हें देखकर आपके दिलों की धड़कनें बढ़ जाएगा। दिशा का यह अंदाज फैंस को खूब लुभा रहा है। इस फोटो में दिशा समंदर किनारे बीच पर लेटी हुए दिलकश पोज देती दिखाई दे रही हैं। 

दरअसल दिशा ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर की बात करें तो दिशा बिकिनी पहनकर बीच पर लेटी दिखाई दे रही हैं। फोटो में दिशा कैमरे की तरह देखते हुए पोज़ देती नजर आए रही है। तस्वीर में खुले बालों में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए दिशा ने कोई कैप्शन नहीं दिया है। तस्वीर में बैकग्राउंड में आप खूबसूरत वॉटर रिजॉर्ट और नारियल के पेड़ नजर आ रहा हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा आखिरी बार सलमान खान की फिल्म  ‘राधे’ (Radhe) में नजर आई थी। साथ ही दिशा जल्द ही फिल्म एक विलेन रिटर्न में नजर आएंगी।