मनोरंजन

Published: May 08, 2022 11:36 AM IST

Project K Film Updateप्रभास-दीपिका पादुकोण स्टारर 'प्रोजेक्ट के' में हुई दिशा पटानी की धमाकेदार एंट्री, अभिनेत्री ने पोस्ट जारी कर लगाई मोहर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने निर्देशक नाग अश्विन (Nag Ashwin) के ‘प्रोजेक्ट के’ पर काम शुरू कर दिया है। इस फिल्म की शूटिंग में पिछले कुछ महीनों दोनों कलाकार काफी व्यस्त चल रहे है। ऐसे में इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रभास और दीपिका की इस बिग बजट फिल्म में एक और खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री की एंट्री हुई है। जी हां, हम बात कर रहे है अदाकारा  दिशा पटानी (Disha Patani) की। दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैजयंती मूवीज से मिले गिफ्ट की एक तस्वीर साझा की है। वैजयंती मूवीज ने गर्मजोशी से दिशा का स्वागत करते हुए नोट में लिखा- ‘प्रोजेक्ट में आपका स्वागत करता है! हम आपको हमारे साथ पाकर रोमांचित हैं!’ इस गिफ्ट किट में रेड और पिंक गुलाबों का गुच्छा शामिल है।

हालांकि निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि दिशा पटानी को शामिल करना काफी दिलचस्प होगा।

प्रभास और दीपिका हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माताओं ने रामोजी फिल्म सिटी में एक विशाल सेट बनाया है और निर्देशक नाग अश्विन कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।