मनोरंजन

Published: Jan 30, 2022 10:05 PM IST

Shruti Haasanडूडल कलाकार सांतनु हजारिका ने श्रुति हासन के जन्मदिन पर बनाया केक का स्केच

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : अभिनेत्री (Actress) श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपने ग्लैमरस के लिए सुर्खियों में बनी रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। अभिनेत्री अपने टैलेंट के लिए अपने फैंस की दिलों में जगह बना चुकी है। अभिनेत्री अदाकारा के साथ-साथ सिंगर भी है। श्रुति हासन अपने एक्टिंग से टॉलीवुड में भी खूब नाम बना चुकी है। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री डूडल कलाकार सांतनु हजारिका को डेट कर रही है।

उन्होंने उनके साथ बिताए पल की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर कर चुकी है। बीते 28 जनवरी को अभिनेत्री का जन्मदिन था। उनके इस दिन को खास बनाने के लिए उनके बॉयफ्रेंड ने उनके लिए केक का तस्वीर बनाया है। अभिनेत्री ने इस तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम के स्टोरी पर लगाई है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘मैं एक लकी गर्ल हूं’। जिसके लिए सांतनु हजारिका ने मेरे जन्मदिन पर केक का तस्वीर बनाया है।  

अभिनेत्री साउथ एक्टर कमल हासन की बेटी है

अभिनेत्री मशहूर साउथ एक्टर कमल हासन की बेटी है। अभिनेत्री अब तक कई सफल फिल्मों में अपना किरदार निभाकर अपने फैंस के दिल में जगह बना चुकी है। श्रुति हासन फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में अक्षय कुमार के साथ दिखाई दी थी।