मनोरंजन

Published: Mar 13, 2022 04:03 PM IST

Roopa Dutta Arrestedमशहूर बंगाली अभिनेत्री पिकपॉकेटिंग के आरोप में हुई गिरफ्तार, कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेला में हुई ये घटना

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Twitter

मुंबई : बंगाल (Bengal) की फेमस (Famous) एक्ट्रेस (Actress) रूपा दत्ता (Roopa Dutta) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक विधान नगर उत्तर की पुलिस ने रूपा दत्ता को पिकपॉकेटिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। अभिनेत्री को लेकर जो खुलासा हुआ है वो वास्तव में एक चौंकाने वाली घटना है। ये घटना कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेला की है। जहां अभिनेत्री को पुलिस ने एक बैग को कूड़ेदान में डालते देखा था।

पुलिस ने शक के तौर पर जब हकीकत की छानबीन किया तो पता चला की वो बंगाल की एक जानी-मानी अभिनेत्री है। जब पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से कई पैसों से खचा-खच पर्स बरामद किए गए है। पूछताछ करने पर अदाकारा ने बताया की वो ऐसे ही बड़े अवसरों में जाकर भीड़ का फायदा उठाकर लोगों के पॉकेट मारती है। रिपोर्ट्स की मानें तो रूपा दत्ता के पास से कुल 75 हजार रुपए बरामद किए गए है। इस खबर से शहर में सनसनी मच गई है।

लोग इस सोच में है की अभिनेत्री को ऐसी कौन सी जरुरत आन पड़ी जिसके वजह से उन्हें ऐसा काम करना पड़ा। कुछ लोगों को तो ये बात उनके गले से नहीं उतर रही है। हालांकि, अभिनेत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है। गौरतलब है की अभिनेत्री को अब तक कई फिल्मों और धारावाहिक शो में देखा जा चुका है कुछ साल पहले अदाकारा बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगा चुकी है।