मनोरंजन

Published: Jan 11, 2022 03:20 PM IST

Malaika Arora Photosमलाइका अरोड़ा को पिंक गाउन में देख फैंस हुए दीवाने, चंकी पांडे ने किया ये कमेंट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की अभिनेत्री (Actress) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन अपनी फिटनेस (Fitness) और ग्लेमर (Glamorous) लुक (Look) के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिन्हें देख लोगों के होश उड़ जाते है। अब एक बार फिर मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड लुक के चलते सुर्खियों में है।  

हाल ही, में मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मलाइका वन पीस पिंक गाउन में नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों को खुला रखा है और बोल्ड मेकअप किया है। अभिनेत्री अमृता अरोड़ा, फैशन डिजाईनर मनीष मल्होत्रा, अभिनेता चंकी पांडे ने मलाइका की तस्वीरों को लाइक किया है।  

मलाइका की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है वहीं, कुछ यूज़र्स द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने मलाइका की इस तस्वीर पर कमेंट कर कहा – ‘अंटी जी इस उम्र में भी अच्छी लगती है’। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बुढ्ढी जवान लगती है वैसे’। वहीं अगर इनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो 14 मिलियन से भी ज्यादा इनके फैन है।    

 

गौरतलब है की, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे है। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की साथ में तस्वीरें देखी जाती है। बॉलीवुड का बोल्ड कपल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मालद्वीप गया था।