मनोरंजन

Published: Jun 11, 2022 08:22 PM IST

Pratyusha Garimelaहैदराबाद में फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गरिमेला की मौत, बेडरूम में मिला ये संदिग्ध सामान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit - ANI Twitter

मुंबई : मशहूर (Famous) फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) प्रत्युषा गरिमेला (Pratyusha Garimela) को लेकर एक चौकानें वाली खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार प्रत्युषा गरिमेला की शनिवार दोपहर मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक उनकी लाश उनके हैदराबाद वाले घर में संदिग्ध अवस्था में मिली है। फैशन डिजाइनर प्रत्युषा गरिमेला ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है। पुलिस को इस बात की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर उस्मानिया अस्पताल भेज दी।

प्रत्युषा गरिमेला के घर से कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर मिला है। जिसके कारण पुलिस का मानना है कि ये मौत कार्बन मोनोऑक्साइड गैस की वजह से हुई है। पुलिस को इस घटना की जानकारी उनके सिक्यूरिटी गार्ड ने शनिवार को दोपहर में दी। सिक्यूरिटी गार्ड को जब प्रत्युषा गरिमेला का कोई जवाब नहीं मिला तो उसने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घर का दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुई। घर में पुलिस को प्रत्युषा गरिमेला की बॉडी संदिग्ध अवस्था में मिली। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के उस्मानिया अस्पताल में भेजा है। पुलिस इस मामले की आगे की जांच में जुट गई है। प्रत्युषा गरिमेला के मौत की पुष्टि न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी किया है।