मनोरंजन

Published: Apr 03, 2022 08:15 PM IST

Anil Kapoorफिल्म 'बेटा' के हुए 30 साल पूरे, अनिल कपूर ने मनाया जश्न

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने एक्टिंग (Acting) से अपने फैंस के दिलों में जगह बना चुके है। अभिनेता अब तक कई रोमांटिक, एक्शन और कॉमेडी फिल्मों में अपनी मुख्य निभा चुके है। फैंस भी इनके किसी फिल्म को देखने से नहीं चूकते है। आज एक्टर के लिए एक बड़े खुशी का दिन है, क्योंकि 3 अप्रैल 1992 को रिलीज इनकी अभिनीत रोमांटिक और ड्रामा फिल्म ‘बेटा’ ने आज अपने 30 साल पूरे कर लिए है। ये एक सुपरहिट फिल्म है। जिसको दर्शक आज भी अपने दिलों दिमाक में बसाये है। इस फिल्म में अनिल कपूर के अलावा माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर और अरुणा ईरानी भी अपनी मुख्य भूमिका निभाई है।

इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। इस फिल्म में उनके एक्टिंग की खूब तारीफें की गई थी। एक्टर अनिल कपूर ने इस फिल्म के 30 साल पूरे होने पर खुशी जताते हुए कुछ तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वो एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ हाथ में फिल्मफेयर अवार्ड लिए नजर आ रहे है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि अभिनेता के रूप में ये हमारे लिए एक अच्छा एहसास है कि 1992 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ने अपने 30 साल पूरे कर लिए है। फिल्म ‘बेटा’ के लिए आज जश्न का दिन है।

अगर हम बात करें अनिल कपूर के वर्कफ्रंट कि तो अभिनेता कई आगामी फिल्मों में अपने मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले है। अभिनेता के आगामी फिल्मों की लिस्ट में फिल्म ‘जुग जुग जीयो’, ‘एनिमल’, ‘थार’ और ‘फाइटर’ शामिल हैं। अनिल कपूर इन सभी के साथ अपने फिटनेस का भी खास ख्याल रखते है। तभी तो उन्हें देखकर कोई उनके उम्र का पता नहीं लगा सकता है।