मनोरंजन

Published: Feb 23, 2022 06:55 PM IST

Jhund Trailer Releaseफिल्म 'झुंड' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अमिताभ बच्चन ने झोपड़पट्टी के लड़कों को बना दिया फुटबॉलर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अभिनीत (Starring) स्पोर्ट्स (Sports) ड्रामा (Drama) फिल्म (Film) ‘झुंड’ (Jhund) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज (Release) हो चुका है। इस फिल्म में बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक झोपड़पट्टी के आवारा बच्चों को फुटबॉल की ट्रेनिंग देते नजर आ रहे है। इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब के टी-सीरीज चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। इस स्ट्रीम ट्रेलर को अब तक 600 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है साथ ही 60 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

इस फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिलेगा की कैसे आवारा लड़कों को अमिताभ बच्चन फुटबॉल की ट्रेनिंग देते है। अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के एक पोस्टर को अपने इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट करके अपने दर्शकों को फिल्म ‘झुंड’ के ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘आ रही है शेरों की टोली जमके खेलेंगे सब चाहे स्ट्राइकर हो या गोअली’ पोस्टर में अभिनेता के पीछे एक बड़ी संख्या में उनकी टीम दिखाई दे रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर लीड रोल प्ले में नजर आएंगे।

 

इस फिल्म के निर्देशक और लेखक नागराज मंजुले है। ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी। ये बहुप्रतीक्षित फिल्म अपने रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन कर चुकी है। ये फिल्म पहले 20 सितंबर 2019 को रिलीज होनी थी, लेकिन नहीं हुई और देश में फैले कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ती गई। झुंड फिल्म की कहानी स्लम सॉकर्स के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। अमिताभ बच्चन इस फिल्म में एक प्रोफेसर की भूमिका निभाते हैं।

जो झोपड़पट्टीयों में रहने वाले बच्चों को एक फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, नागराज मंजुले, मीनू अरोड़ा, कृष्ण कुमार, सविता हिरेमठ, गार्गी कुलकर्णी और राज हिरेमठ द्वारा तांडव फिल्म्स और टी-सीरीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और अटपट फिल्म्स के बैनर तले हुई है।