मनोरंजन

Published: Jun 07, 2022 02:20 PM IST

Bhool Bhulaiyaa 2 Film Update'भूल भुलैया 2' की सफलता पर फिल्म निर्माता जय शेवक्रमणि का खुलासा, बोले- 'दक्षिण सिनेमा सही मास कंटेंट बनाता है...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

पुष्पा: द राइज, आरआरआर, और केजीएफ: चैप्टर 2 की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता ने अखिल भारतीय सिनेमा और हिंदी फिल्म उद्योग के लिए इसके क्या मायने हैं, इसके के बारे में बातचीत शुरू कर दी है। जबकि इन बढ़िया नम्बर्स ने महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस को पुनर्जीवित किया है, देश भर के निर्माता मास बनाम क्लास सिनेमा की बहस पर फिर से विचार कर रहे हैं। फिल्म निर्माता जय शेवकरमणि इस बारे में खुलकर बोले, दक्षिण और हिंदी सिनेमा के नंबरों के बीच भारी अंतर के बारे में पूछे जाने पर, निर्माता भविष्य के बारे में आशावादी दिखे। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इस साल हमारी बड़ी टिकट वाली फिल्में अभी बाकी हैं! हमारे पास ब्रह्मास्त्र, लाल सिंह चड्ढा, और विक्रम वेधा – कुछ नाम हैं – इस साल पाइपलाइन में हैं। मुझे यकीन है कि वे बड़ी संख्या में कारोबार करेंगे। फर्क सिर्फ इतना है कि अब हम डब सिनेमा को बड़ी संख्या में स्वीकार कर रहे हैं।”

जय शेवकरमणि ने बड़े पैमाने पर कंटेन्ट की खपत में वृद्धि और जहां हिंदी सिनेमा की कमी है, पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “दक्षिण सिनेमा सही मास कंटेंट बनाता है जबकि हिंदी फिल्म निर्माता क्लास के दर्शकों को पूरा करते हैं। अगर कोई हिंदी में बढ़िया नम्बर्स करना चाहता है, तो हमें दोनों स्पेक्ट्रम की मांगों को पूरा करने की जरूरत है। भूल भुलैया 2 हिंदी का एक आदर्श उदाहरण है। सिनेमा इस संतुलन को बनाए रखता है।”

भूल भुलैया 2, गंगूबाई काठियावाड़ी, जर्सी, आरआरआर, और केजीएफ: चैप्टर 2 सहित हालिया रिलीज के साथ थिएटर ट्रैक पर वापस आ गए हैं। उसी के इर्द-गिर्द घूमती महामारी के बीच डर के बारे में बोलते हुए, जय शेवकरमणि ने कहा, “मुझे कभी डर नहीं था कि थिएटर इंडस्ट्री वापस कर पायेगी या नही। जो संख्या हम हिट कर रहे हैं वह पार्क से बाहर है! महामारी से पहले और बाद में कोई अंतर नहीं है। यह पहले से बेहतर है। यह यहां से आगे और ऊपर जाएगी। ” जय शेवाकरमणि मुख्य रूप से कार्तिक आर्यन और अलाया एफ के साथ फ्रेडी की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं। उनके पास डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स और अनडॉन्टेड रूपांतरण भी हैं।