मनोरंजन

Published: Nov 03, 2022 08:46 AM IST

Nirmala Sitharamanवित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने वॉलिंटियर्स के साथ देखी ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा', फिल्म को बताया बेहतरीन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Twitter

मुंबई : एक्टर (Actor) और फिल्म निर्देशक (Film Director) ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) का जलवा बरकरार है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म दर्शकों से लेकर स्टार्स तक सभी को काफी पसंद आ रही है। पौराण‍िक कथाओं पर आधारित फिल्म ‘कांतारा’ कन्‍नड़ में 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी। जबकि हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में ये 14 अक्‍टूबर को बड़े पर्दे पर उतरी है। फिल्म हिंदी बेल्ट पर भी जबरदस्त कलेक्शन कर रही है।

वहीं बुधवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी अपने वॉलिंटियर्स और शुभचिंतकों के साथ बेंगलुरु के एक सिनेमाघर में फिल्म ‘कांतारा’ देखी। उन्हें फिल्म बेहद पसंद आई और उन्होंने ऋषभ शेट्टी की काफी तारीफ भी की। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से थिएटर से अपनी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘वॉलिंटियर्स और शुभचिंतकों की एक टीम के साथ बेंगलुरु में ‘कांतारा’ मूवी देखी। बेहतरीन रचना ऋषभ शेट्टी (लेखक/निर्देशक/अभिनेता)। फिल्म तुलुव नाडु और करावली की समृद्ध परंपरा को दर्शाती है।’ वहीं उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए ऋषभ शेट्टी ने लिखा, ‘थैंक यू मैम’ गौरतलब है कि फिल्म ‘कांतारा’ में ऋषभ शेट्टी बतौर लीड एक्टर के साथ-साथ उन्होंने इस फिल्म की कहानी को भी लिखा है और उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया है। होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म ‘कांतारा’ में ऋषभ शेट्टी के अलावा एक्टर किशोर, प्रमोद शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और अच्युत कुमार भी अपने अहम भूमिका में है।