मनोरंजन

Published: May 06, 2021 09:42 AM IST

Sunil Palडॉक्टरों को चोर और राक्षस कहना कॉमिडियन सुनील पाल को पड़ा भारी, FIR हुई दर्ज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File

मुंबई: कोविड के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं। कोविड 19(Covid 19) की दूसरी लहर से भारत की हालत काफी खराब है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। कोरोना के कहर से नेता हो या अभिनेता कोई नहीं बच पा रहा है। देश में बढ़ते कोरोना को देखकर सरकार भी बहुत ज्यादा परेशान है। ऐसे में डॉक्टर्स दिन-रात लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने डॉक्टर्स को चोर और राक्षस कहा है। जिसकी वजह से डॉक्टर्स के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने की वजह से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में सुनील पाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। असोसिएट ऑफ मेडिकल कंसल्टेंट की प्रेसिडेंट डॉक्टर सुष्मिता भटनागर ने यह शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर सुधीर नाईक ने बताया है कि डॉक्टर भटनागर ने यह वीडियो 20 अप्रैल को पहली बार देखा था। 

वीडियो में सुनील पाल कहते नजर आ रहे है कि ‘डॉक्टर्स भगवान का रूप होते हैं लेकिन इस समय 90 प्रतिशत डॉक्टर्स ने राक्षस का रूप धारण कर लिया है वह धोखाधड़ी कर रहे हैं। लोगों को कोविड संक्रमित बताकर भर्ती किया जा रहा है और उनके बिल बनाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं उनके मरने के बाद उनके शरीर से कई अंग भी निकाल लिए जा रहे हैं।’

सुनील पाल के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद उन्होंने माफी मांगते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने कहा कि यह वीडियो मैं माफी मांगने के लिए शेयर कर रहा हूं अगर मेरी बातों से किसी को आहत पहुंची हो तो माफी चाहता हूं लेकिन मैं अभी भी अपने कमेंट के साथ खड़ा हूं कि डॉक्टर्स को भगवान माना जाता है। मगर इस मुश्किल समय में गरीब इंसान परेशान हो रहा है। मैंने अपने वीडियो में 90 प्रतिशत डॉक्टर्स को दानव का रूप धारण कर लेना कहा है, बचे हुए 10 प्रतिशत डॉक्टर्स अभी भी अपनी ड्यूटी अच्छे से कर रहे हैं। डॉक्टर्स को बुरा मानने की जरुरत नहीं हैं जो अपना काम ईमानदारी से कर रहे हैं। साथ ही मेरे पास पुलिस की तरफ से अब तक कोई नोटिस नहीं आया है।