मनोरंजन

Published: Aug 17, 2022 01:00 PM IST

Lucky Bisht Newsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्व बॉडीगार्ड की बॉलीवुड में धांसू एंट्री, निर्देशक की दुनिया में आजमाएंगे किस्मत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: लकी बिष्ट एक लेखक, पूर्व भारतीय जासूस, एनएसजी कमांडो, नरेंद्र मोदी के बॉडी गार्ड और कई अन्य उल्लेखनीय भारतीय राजनीतिक नेता  के बॉडी गार्ड थे। सेवानिवृत्ति के बाद, अब वह एक निर्माता के रूप में फ्लाइंग हैट प्रोडक्शंस से जुड़े हैं। एक लेखक के रूप में, उनकी 3 वेब सीरीज़ और एक फिल्म पाइपलाइन में है, साथ ही उनकी खुद की बायोपिक भी है जो कि कुशल लेखक हुसैन जैदी द्वारा लिखी गई है। अब वह बैड बॉय नामक एक प्रेम कहानी का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 उन्हें एक प्रेम कहानी निर्देशित करने के लिए क्या प्रेरित किया उसपर वे कहते हैं, “मैं अपने जीवन में आतंकवादियों, अंडरवर्ल्ड डॉन, राजनेताओं के ढेर सारे लोगों से मिला हूं। लेकिन जिस एक व्यक्ति की कहानी ने मुझे सबसे ज्यादा प्रेरित किया, वह एक आतंकवादी की थी जिसने प्यार के लिए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। तभी मैंने प्रेम के विशाल प्रभाव को समझा। इसलिए मैंने उनकी प्रेम कहानी को निर्देशित करने का फैसला किया।”

अपनी यात्रा के बारे में साझा करते हुए वे कहते हैं, “मेरे जीवन ने उतार-चढ़ाव के अपने हिस्से से अधिक देखा है, लेकिन मैंने कभी भी अंधेरे समय में भी आशा नहीं खोई है। संघर्ष करते रहना चाहिए। अंत में सच्चाई की हमेशा जीत होगी। और अपनी मातृभूमि, अपने देश के प्रति निष्ठा और प्रेम से बढ़कर कुछ नहीं है।दर्शकों को मेरी बायोपिक में यही देखने को मिलेगा। मुझे उम्मीद है कि वे इसे पसंद करेंगे और अगर वे इससे कुछ ग्रहण कर सकते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा।”

हुसैन जैदी द्वारा लिखित अपनी बायोपिक पर प्रकाश डालते हुए वे कहते हैं, “एस.हुसैन जैदी एक प्रसिद्ध पत्रकार और एक अनुभवी क्राइम रिपोर्टर हैं| इसलिए जब वह अपने शो के लिए मेरे जीवन पर खोज कर रहे थे, तो वह मेरी जीवन कहानी पर मोहित हो गए, जो कि ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ था| उन्होंने यह भी महसूस किया कि मैं अभी भी वही व्यक्ति हूं जो मैं 16 साल पहले सेना में शामिल हुआ था, मेरे जीवन में उतार-चढ़ाव के बावजूद मेरा सार और आत्मा नहीं बदला था।”