मनोरंजन

Published: Dec 28, 2021 02:07 PM IST

Upcoming Bollywood Film 2022‘केजीएफ 2’ से लेकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ तक, साल 2022 में रिलीज होगी ये दमदार फिल्में

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

Upcoming Bollywood Film 2022: 2021 अब पूरा होने वाला है और 2022 का आगाज होने वाला है। नए साल से कई नई उम्मीदें हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी नया साल कई बेहतरीन फिल्में लेकर आएगा। इनमें केजीएफ 2, लाल सिंह चड्ढा, धाकड़, आरआरआर जैसे फिल्में शामिल हैं। साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर कई बिग बजट फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करती दिखाई देगी। चलिए फिर बिना समय गवाए आपको बताते हैं साल 2022 में कौन-कौनसी फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी-

लाल सिंह चड्ढा 

‘लाल सिंह चड्ढा’ आगामी साल की सबसे बड़ी फिल्म है। यह कॉमेडी-ड्रामा अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है जिसका स्क्रीनप्ले एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित है। 

 

आरआरआर

भारत की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली के बाद आरआरआर एसएस राजामौली की अगली फिल्म है। यह फिल्म भारत के दो स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा स्वतंत्रता सेनानी बनने से पहले उनके जीवन के एक फिक्शनल एकाउंट पर आधारित है। 

 

राधेश्याम

राधेश्याम एक आगामी भारतीय पीरियड रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें अखिल भारतीय स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े ने अभिनय किया है, जिसे तेलुगु और हिंदी भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। 

 

कश्मीर फाइल्स

कश्मीर फाइल्स कश्मीरी हिंदुओं के पलायन की कहानी के बारे में एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा फ़िल्म है। 

 

बधाई दो

बधाई दो, 2018 की फिल्म बधाई हो का स्पिरिचुअल सीक्वल है, जो एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा का पारिवारिक ड्रामा है, जिसमें भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव ने अभिनय किया है। 

 

केजीएफ 2

केजीएफ: चैप्टर 2 एक आगामी भारतीय कन्नड़-भाषा की पीरियड ड्रामा एक्शन फिल्म है, जो दो-भाग श्रृंखला की दूसरी किस्त है। यह 2018 की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 की अगली कड़ी है। 

 

हीरोपंती 2

हीरोपंती 2 एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक एक्शन फिल्म है और 2014 की फिल्म हीरोपंती की अगली कड़ी है। 

 

डॉक्टर जी

डॉक्टर जी एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की सोशल ड्रामा फिल्म है जिसमें आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। और, सहायक भूमिकाओं में शेफाली शाह और शीबा चड्ढा नज़र आएंगी। 

 

मिशन मजनू

मिशन मजनू परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की जासूसी थ्रिलर फिल्म है। 

 

फोन भूत

फोन भूत कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत एक आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। 

 

तेजस

तेजस एक साहसी और उग्र फाइटर पायलट की कहानी है। यह फिल्म भारतीय वायु सेना के इतिहास में ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है, जो महिलाओं को कॉम्बैट रोल्स में शामिल करने वाली देश की पहली डिफेंस फ़ोर्स बन गई है। 

अनटाइटल्ड फिल्म 

अवलोकन – आधुनिक रिश्तों पर एक प्रगतिशील, अबाधित फिल्म, बड़े पर्दे के अनुभव में अप्लॉज की शुरुआत को चिह्नित करती है और एलिप्सिस (ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा निर्देशित शर्माजी की बेटी के बाद) के साथ यह दूसरा सहयोग 2022 की अंतिम तारीख की फिल्म होने का वादा करता है।