मनोरंजन

Published: Jan 30, 2022 03:14 PM IST

Debina Banerjee/Gurmeet Chaudhary Videoगुरमीत चौधरी ने किया कुछ ऐसा, पत्नी ने बांध दिए उनके हाथ पैर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) देबिना बनर्जी (Debina Banerjee) और एक्टर (Actor) गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) की जोड़ी को उनके दर्शक काफी पसंद करते है। ये पति-पत्नी आए दिन अपनी तस्वीरें (Pictures) और वीडियो (Video) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करते रहते है। वहीं हाल ही में अभिनेता ने अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर ऐसा वीडियो पोस्ट किया है। जिसको देख दर्शक ठहाके लगा रहे है।

दरअसल, अभिनेता ने अपने मोबाइल में फिल्टर यूज करके देबिना बनर्जी का एक वीडियो बनाया है। जिसमें अभिनेत्री दाढ़ी-मूंछों में दिखाई दे रही है। लेकिन, अभिनेता को इसका तनिक भी अंदाजा नहीं था, की जब इस वीडियो को उनकी पत्नी देखेंगी तो उनका क्या हाल करेंगी और हुआ कुछ ऐसा ही अभिनेत्री ने इस वीडियो को देखा और उन्होंने गुरमीत चौधरी को इसकी सजा देते हुए उनका हाथ-पैर रस्सी से बांध दिया और उन्होंने भी इस पल को बड़े मजे से बेड पर बैठकर अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

गुरमीत ने अपने इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है

इन दोनों वीडियो को देबिना और गुरमीत ने अपने इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। दोनों वीडियो को देख फैंस एक तरफ ठहाके लगा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अभिनेता के लिए दया भी दिखा रहे है। उनके द्वारा पोस्ट इन दोनों वीडियो को न सिर्फ फैंस बल्कि कई सेलेब्स भी ठहाके लगाते हुए इस पोस्ट को लाइक कर रहे है और अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे है।   

‘दिल पे जख्म’ की शूटिंग नेपाल में हुई थी

गुरमीत चौधरी इन दिनों अपने नए वीडियो सांग के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है। उनके इस गाने ‘दिल पे जख्म’ की शूटिंग नेपाल में हुई थी। इस गाने को दर्शक अपना खूब प्यार दे रहे है।