मनोरंजन

Published: Dec 12, 2020 02:26 PM IST

टेलीविजनदुल्हन बन हिना खान ने दिखाए नखरे, वीडियो साझा कर कहा 'अक्षरा आपका दिल चुराने आई...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

टीवी का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ घंटो पहले शेयर उनका एक वीडियो फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। जिसमें टीवी की यह अदाकार दुल्हन बन जबरदस्त एक्सप्रेशंस दिखती नजर आई। अदाकारा का यह अंदाज खूब पसंद क्या जा रहा है। 

वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन बन हिना खान बहुत  खूबसूरत लग रही हैं। उनकी ज्वैलरी, उनकी हेयर स्टाइल, उनका मेकअप सब कुछ परफेक्ट हैं। जैसे हमने आपको बताया हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अभिनय की शुरुआत की है।  इस टीवी शो में अदाकारा ‘अक्षरा’ के रोल में दिखाई दी थी। अभिनेत्री का यह किरदार फैन्स ने काफी पसंद किया था। अपने इसी किरदार को फिर से साकार करते हुए हिना ने लिखा ‘#अक्षरलिवेशों वह आपका दिल चुराने आ रहा है … यह सभी अक्षरा प्रेमियों के लिए है  LetsWelcome2021InAksharaStyle हमेशा @ अक्षरा के किरदार को या करने के लिए धन्यवाद… मैंने अपने इस किरदार और शो YRKKH के लिए काफी मेहनत की थी। मुझे एक बार फिर से इस किरदार को फैंस के सामने साकार करने का मौका मिला है। 

 

आपको बात दें, हिना हाल ही में ‘बिग बॉस 14 ‘ में दिखाई दी थी। इस शो में वो सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ पहुंची थी। पिछली बार की तरह  फैन्स को उनका गेम काफी पसंद आया था। इसके साथ ही अदाकारा इस साल वेब सीरीज ‘डैमेज्ड २ में अहम किरदार में दिखाई दी थी। इसके साथ ही अभिनेत्री बॉलीवुड फिल्म ‘हैक्ड’ में भी दमदार रोल अदा करती नजर आई थी।