हॉलीवुड

Published: Feb 27, 2023 12:06 PM IST

Anthony Gerard Ciccone Passed Away अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना के भाई एंथनी गेरार्ड सिसोन का निधन, 66 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Social Media

अमेरिका : मशहूर (Famous) अमेरिकी पॉप सिंगर (American Pop Singer) मैडोना (Madonna) के बड़े भाई एंथनी गेरार्ड सिसोन (Anthony Gerard Ciccone) का शुक्रवार को निधन हो गया। वो 66 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एंथनी गेरार्ड सिसोन को शराब की लत थी। जिसके वजह से उनकी परिवारवालों से नहीं बनती थी। मैडोना की बहन मेलानी सिसोन के पति संगीतकार जो हेनरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए एंथनी गेरार्ड सिसोन के निधन की पुष्टि की।

उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा, “मेरे बहनोई, एंथोनी जेरार्ड सिस्कोन, कल शाम इस सांसारिक विमान से बाहर निकल गए। मैं उन्हें तब से जानता हूं जब मैं 15 साल का था, मिशिगन में हमारे जीवन के वसंत में अब इतने साल बीत चुके हैं। जैसा कि भाई डेव हेनरी (जिन्होंने यह तस्वीर ली थी) ने यहां नोट किया, एंथोनी एक जटिल चरित्र था; और भगवान जाने: हम क्षणों में उलझ गए, जैसा कि सच्चे भाई कर सकते हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “लेकिन मैं उससे प्यार करता था, और उसे बेहतर समझता था जितना मैं कभी-कभी जाने को तैयार था। लेकिन परेशानी फीकी पड़ जाती है; और परिवार बना रहता है— मेज पर हाथ फैलाए हुए। विदाई, फिर, भाई एंथनी। मैं यह सोचना चाहता हूं कि आपकी धन्य मां (और मेरी) जिस भगवान पर विश्वास करती हैं, वह वहां है, जो आपको प्राप्त करने की प्रतीक्षा कर रहा है। कम से कम आज के लिए, कोई भी मुझे इस दृष्टि से विचलित नहीं करेगा।” हालांकि, मैडोना के तरफ से उनके भाई एंथनी गेरार्ड सिसोन के निधन पर कोई बयान सामने नहीं आया है।