हॉलीवुड

Published: Jun 03, 2022 10:15 AM IST

Marvel Studios'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर होगी रिलीज, इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : हॉलीवुड फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ को लेकर दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। मार्वल स्टूडियोज के दीवाने न केवल दुनिया में बल्कि भारत में भी इसके काफी चहेते है। ये फिल्म सिनेमाघरों में अपना जादू चलने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाने आ रही है। इस बात की जानकारी खुद मार्वल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दिया है। इस खबर से फैंस काफी खुश है और इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देखने के लिए उत्सुक है। 

‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ फिल्म मार्वल कॉमिक्स के कैरेक्टर सुपरहीरो डॉक्टर स्ट्रेंज पर आधारित है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 22 जून को रिलीज होगी। फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में स्ट्रीम होगी। इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने से सभी प्रशंसक इस फिल्म का लुफ्त उठा पाएंगे।

सैम राइमी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जोचिटल गोमेज, चिवेटेल इजीओफोर, एलिजाबेथ ऑलसेन, रेचल मैकएडम्स, बेनेडिक्ट कंबरबैच, बेनेडिक्ट वोंग और माइकल स्टहलबर्ग भी अपने अहम भूमिका में है।