मनोरंजन

Published: Feb 10, 2022 08:39 PM IST

Hrithik Roshan Praising Mithyaऋतिक रोशन ने 'मिथ्या' ट्रेलर की तारीफ करते हुए कही ये बड़ी बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की डार्क (Dark) साइकोलॉजिकल (Psychological) थ्रिलर (Thriller) वेब सीरिज (Web Series) ‘मिथ्या’ (Mithya) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज (Release) होने के बाद दर्शक (Audience) इस वेब सीरीज को पूरा देखने के लिए उत्सुक हो रहे है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के एक्शन हीरो ऋतिक रोशन भी इस वेब सीरीज के रिलीज होने का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे है।

इतना ही नहीं उन्होंने इस वेब सीरीज के सभी कलाकारों को बधाई देते हुए इस सीरीज की तारीफ की है और इसके रिलीज का अब उनसे इंतजार नहीं हो रहा है। अभिनेता अपने इंस्टाग्राम पर इसके ट्रेलर को पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखे ‘#मिथ्या के ट्रेलर से हैरान! इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। 18 फरवरी 2022 को Zee5 पर रिलीज होगी। मेरे दोस्त @goldiebehl, @iamhumaq @avantikadassani और टीम को शुभकामनाएं! गुड लक गोल्ड! यह अद्भुत लग रहा है’। 

इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी और भाग्यश्री की बेटी अवंतिका अपनी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इनके साथ ही इस सीरीज में समीर सोनी, रजित कपूर और परमब्रता चटर्जी भी अपनी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसमें कुल 6 एपिसोड होंगे। अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस और रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित मिथ्या का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म Zee 5 पर 18 फरवरी को  रिलीज होगी।