मनोरंजन

Published: Aug 07, 2022 08:17 AM IST

Rocketry: The Nambi Effect Film Updateआर माधवन के हाथ लगी बड़ी सफलता, भारतीय संसद में प्रदर्शित होगी 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: आर माधवन क्लाउट नाइन पर हैं, और उन्हें देखना चाहिए कि कैसे उनकी फिल्म रॉकेट्री (Rocketry: The Nambi Effect) वह सब कुछ बन गई है जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी। शानदार फिल्म को आलोचकों, प्रशंसकों और अब यहां तक कि संसद से भी प्रशंसा मिली है! 5 अगस्त को संसद में मास्टरपिस बायोग्राफिकल ड्रामा का प्रदर्शन किया गया और यह तुरंत ही वह पसंदीदा बन गया। प्रतिष्ठित फिल्म को संसद में काफी शानदार प्रतिक्रिया मिली। उसी के बारे में बात करते हुए, निर्देशक-अभिनेता माधवन ने कहा, “यह काफी विनम्र अनुभव था। मैं एक ही समय में गर्व महसूस कर रहा था और नर्वस भी था। आपको यह महसूस करना होगा कि यह एक सामान्य घटना नहीं है और मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हुआ है। और निश्चित रूप से, मैं हमेशा आभारी हूं कि फिल्म को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली।”

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट एक 2022  इंडियन बायोग्राफिकल पर आधारित ड्रामा फिल्म है, जिसे आर माधवन ने लिखा, निर्मित और निर्देशित किया है। यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के वैज्ञानिक माधवन द्वारा निभाई गई नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले से ही उपलब्ध होने के बावजूद यह शानदार फिल्म अभी भी अपने 5वें हफ्ते में सिनेमाघरों में चल रही है।